Thursday, July 29, 2021

sushant singh rajput news

 SUSHSNT SINGH RAJPUT FACTS���

Sushant  patna se belong karte the.
Shushant ka janm 21january 1986 ko uniya district me hua tha.
Unki family me sushant sabse chote the aur unki 4 badi sisters thi. Shushant studies me bahot acche the aur unka favorate subject hota tha physics. Unke pita ka naam krishna kumar singh hai joki ek retire government officer hain.
Jab ve 16 saal ke the to unki maa ka nidhan ho gaya tha.shushant singh ek brilliant student bhi the. all India rank 7 hasil karke unhone mechanical engineering ki.

jab sushant singh 4th year me the to unhone apni study ko choda aur veh acting ki aur mud gai.shushant ne tv me entry khis desh me hai mera dil se kiya tha.aur bollywood me unki entry apni first film kai po che se hui.sushant ek acche actor ke saath hi ek acche dancer bhi the(jara nach ke dikha)(jhalak dikhlaja 4)me nazar bhi aye the.
(MS DHONI)film ke liye shushant singh ne 1.6 year ki training ke aur (halikopter )shot din me 250 bar tak practice kiya karte the.
Shushant ne kaha tha ki woh mumbai 3 sapne lekar aye the.
Pehla ki woh pepsi ki aad me kaam karna chathe the.
Doosra ki woh yashraj films me kaam karna chathe the.
Teesra ki unki photo filmfare ki magazine me chape.
Aur yeh teeno dream unka poora hua.


1.Shushant singh rajput birth date?

Ans: Sushant Singh Rajput was born on January 21, 1986 in Purnia, Bihar to K. K. Singh and Usha Singh. He has 4 sisters (i.e. Neetu, Meetu, Priyanka & Shweta). He was an Indian television & film actor, dancer and entrepreneur.





DR BHIMRAO AMBEDKAR

 Dr. B.R. Ambedkar played a crucial role in drafting the Constitution of India, which came into effect on January 26, 1950. His efforts were...